43 वर्ष पुराना “नजीर फूड्स” अब फरीदाबाद में उपलब्ध

0
169
43 years old
43 years old "Nazir Foods" now available in Faridabad

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़: 4 दशकों से स्वाद से लोगों का दिल जितने वाले नजीर फूड्स ने फरीदाबाद के क्राउन प्लाजा माल में अपना 27 वां आउटलेट आरम्भ किया है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को जानकारी देते हुए महाप्रबंधक नरेश शुक्ला ने बताया कि नजीर फूड्स को इस वर्ष सर्वश्रेष्ठ क्यू एस आर रेस्तरां अवार्ड से नवाजा गया है।

43 years old "Nazir Foods" now available in Faridabad
43 years old “Nazir Foods” now available in Faridabad

नजीर फूड्स के संस्थापक अध्यक्ष हाजी आफताब अहमद हैं। 1975 में पूर्वी दिल्ली के गणेश नगर से नजीर फूड्स का

स्वाद का सफर शुरू हुआ , आज 43 वर्षो में एन सी आर में यह खाद्य श्रृंखला बड़ा रुप ले चुकी है ।यह जानकारी एम डी इमरान अहमद ने दी।

नजीर फूड्स 100 से ज्यादा मुगलई,व नार्थ इंडियन व्यंजन के लिए जाना जाता है। इनके मटन निहारी,चिकन लॉलीपॉप, अफगानी चिकन, चिकन टकाटक, लेमन टॉस ,यह जानकारी डायरेक्टर कलम कुरेशी जी ने दी।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here