एडवोकेट राजेश खटाना ,हरियाणा युवा कांग्रेस -न्याय विभाग के प्रभारी नियुक्त

0
112

New Delhi/AtulyaloktantraNews: भारतीय युवा कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष केशव चंद यादव एवं भारतीय युवा कांग्रेस के राष्टीय प्रभारी कृष्णा अलावरे ने फरीदाबाद के वरिष्ठ युवा नेता राजेश खटाना एडवोकेट को लीगल विभाग हरियाणा युवा कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त किया है।

जैसा कि फरीदाबाद के राजेश खटाना एडवोकेट पिछले काफी समय से यूथ कांग्रेस में सक्रिय रहे है। उन्होंने अपने राजनितिक जीवन की शुरुआत एनएसयुआई के जिला अध्यक्ष के रूप में की थी और वतमान में फरीदाबाद जिला न्यालय में वकालत कर रहे है।

अपनी इस नियुक्ति पर उन्होंने कहा कि वह पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करेंगे ।हरियाणा प्रदेश के सभी जिलों में जाकर वे लीगल (न्याय )विभाग की कमेटियों का गठन करेंगे।

उन्होंने कहा वह गरीबों लोगो की निस्वार्थ सेवा करके उनको न्याय दिलाएंगे। उन्होंने कृष्णा अलवारे ,केशव चंद यादव ,के वी श्रीवासन,दीपेंदर हुड्डा सांसद,जगदीप कम्बोज गोल्डी,अलजो के जोशेफ राष्ट्रीय इंचाज लीगल विभाग, डॉ सुरेंदर हुड्डा ,सचिन कुंडू ,तरुण तेवतिया, विकास वर्मा एडवोकेट,प्रोफ़ेसर एम पी सिंह का आभार व्यक्त किया।

एडवोकेट राजेश खटाना की इस नियुक्ति से युवाओं में ख़ुशी की लहर है ।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here