CM 5 सितंबर को लेंगे ,मंत्री, बोर्ड व निगम प्रमुखों की बैठक

0
38
Chief Minister will be meeting on September 5
Chief Minister will be meeting on September 5

अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़/संवाददाता : चंडीगढ़। हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने बताया कि आगामी 5 सितंबर को मुख्यमंत्री, सभी मंत्री व बोर्ड-निगमों के चेयरमैन व डिप्टी चेयरमैनों के अलावा प्रदेश भाजपा के विभिन्न पदाधिकारियों का मंथन शिविर होगा।

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ने अनौपचारिक कैबिनेट की बैठक में हुई चर्चा के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में आगामी 6 सितंबर को नारायणगढ़ में सब्जी उत्पादक किसानों की होने वाली ‘धन्यवाद रैली’, करनाल में 17 सितंबर को ‘श्रमिक दिवस’ समारोह तथा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर को ही पूरे देश में गरीबों के लिए शुरू की जाने वाली ‘आयुष्मान भारत’ योजना और केंद्र सरकार द्वारा राष्टï्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने पर चर्चा हुई।

बताया कि मंथन शिविर में मंत्रिमंडल के सदस्यों, चेयरमैनों व पार्टी के पदाधिकारियों के बीच हरियाणा व केंद्र सरकार द्वारा जनहित में लागू की योजनाओं के बारे में चर्चा होगी। यह शिविर चंडीगढ़ या आस-पास के क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा।

Previous Most Popular News Storiesफेक न्यूज का बड़ा सोर्स, बढ़ता तकनीकी इस्तेमाल – प्रभु चावला
Next Most Popular News Storiesभाजपा बोली राहुल “चाइनीज गांधी ” कांग्रेस का भी पलटवार
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here