सी एम खट्टर ने 32 करोड़ के कार्यों का शुभारंभ किया

0
95
CM Khattar launched the work of 32 crores
CM Khattar launched the work of 32 crores

करनाल।अतुल्यलोकतंत्र News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार को नई अनाज मंडी परिसर से करीब 32 करोड़ 28 लाख रुपये के विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन तथा शिलान्यास किया, करीब 7 करोड़ रुपये की लागत से बने 33 केवी के दो पॉवर सब-स्टेशन तथा करीब 25 करोड़ 53 लाख रुपये की लागत से बनने वाले विभिन्न विकास कार्य शामिल हैं।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत गठित 126 स्वयं सहायता समूहों को करीब 1 करोड़ 86 लाख रुपये की राशि के स्वीकृत लोन के प्रमाण पत्र वितरित किए तथा स्वयं सहायता समूहों के सदस्यों की सफल कहानी पर आधारित पुस्तक का भी विमोचन किया।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here