कांग्रेस की जीत पर एक कार्यक्रम में मोदी और शाह ने पिलाई चाय

New Delhi/Atulyaloktantra News : पांच राज्यों में भाजपा की हार के बाद सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित की चाय बेचने वाली तस्वीर वायरल हुई है। चुनाव में भाजपा को तीन राज्यों में सत्ता गंवानी पड़ी जबकि कांग्रेस ने ये तीनों राज्य जीते हैं। बताया जाता है कि कांग्रेस की जीत के बाद एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने मोदी और शाह को चाय बेचने वाला दिखाया।

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार मोदी और महाराष्ट्र के शोलापुर से विधायक परिणीति शिंदे भी मौजूद थीं। मोदी की चाय बेचने वाली तस्वीर वायरल होने पर इसे प्रधानमंत्री पद का अपमान करार देने वाला बताया गया। खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी यह तस्वीर शेयर की। इसमें उन्होंने कांग्रेस के जश्न मनाने के तरीके पर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने एक ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री ने अपने करियर की शुरुआत बहुत साधारण तरीके से की। आज के इस घमंड भरे जश्न में मेहनती लोगों के प्रति वह मानसिकता सामने आ गई जो नफरत करती है।

अभी तो सिर्फ 24 घंटे हुए हैं बता दें कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सिखाया कि ‘क्या नहीं करना चाहिए’ और उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार से भी ‘काफी कुछ सीखा।’ राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को विशाल जनादेश मिला था, लेकिन उन्होंने ‘देश की धडक़न’ सुनने से इनकार कर दिया।

हिंदी भाषी राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के फिर से उदय के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, ‘मैं कल अपनी मां से बात कर रहा था और मैं उनसे कह रहा था कि मेरे लिए सबसे अच्छी बात कुछ हुई है तो वह है 2014 का (लोकसभा) चुनाव। मैंने उस चुनाव से काफी कुछ सीखा है।’

Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Atulya Loktantra Video