कश्मीर : सेना व आतंकियों में मुठभेड़ चार आतंकी ढेर …

0
49
Four terrorists encounter in army and terrorists
Four terrorists encounter in army and terrorists

Srinagar/Atulyaloktantra News : जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में रफियाबाद के वन क्षेत्र में सेना व छिपे हुए आतंकवादियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादियों की मौत हो गई तथा भारतीय सेना का एक पैरा कमांडो घायल हो गया। रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि दूनीवारी जंगलों में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

मुठभेड़ में एक पैरा कमांडो घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्य के पुलिस महानिदेशक एस.पी. वैद ने ट्वीट किया कि दंगीवाचा थाना क्षेत्र के दूनीवारी वन क्षेत्र में मुठभेड़ जारी है। वहां पांच आतंकवादियों के मौजूद होने की खबर है। हमारे लडक़ों को सफलता की शुभकामनाएं दें।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों के बारे में विशेष जानकारी मिलने के बाद सेना ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ जारी है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि यह आतंकवादी नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ कर यहां पहुंचे हों। – आईएएनएस

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here