22 जुलाई को जनक्रांति रथ यात्रा टोहाना में रचेगी इतिहास – लाठर

0
79
Janakranti Rath Yatra will be organized in Tohana
Janakranti Rath Yatra will be organized in Tohana

Julana/Atulyaloktantra News : प्रदेश की जनता भाजपा को वोट देकर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है , भाजपा ने कर्मचारी , किसान, मजदूर, व्यापारी सभी वर्गों की भावनाओ को ठेस पहुंचाई है यह बात पूर्व आवास व जनस्वस्थ्य मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता चौ. सत्यनारायण लाठर जी ने शुक्रवार को जारी एक प्रेस नोट में बताया। लाठर ने कहा कि इनेलो भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है , हरियाणा की जनता को बरगलाने का काम इनेलो और भाजपा मिलकर कर रही है। इन लोगों को सपनों में भी विकास पुरुष चौ. भूपेंद्र हुड्डा ही दिखाई देते हैं ।
लाठर ने कहा कि हरियाणा प्रदेश का विकास सिर्फ और सिर्फ चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही कर सकते हैं इसी की बदौलत उनकी जनक्रांति रथ यात्रा जहाँ भी जा रही है वहाँ बारिश, तपती धूप, उमस में हर तरह से हुड्डा साहब की यात्रा को भरपुर प्यार मिल रहा है।
लाठर ने कहा कि आने वाली 22 जुलाई को टोहाना में जनक्रांति रथ यात्रा में भारी जनसैलाब उमड़ने वाला है।
उन्होंने आह्वान किया है सभी हरियाणावासियों भारी से भारी संख्या में 22 जुलाई को टोहाना में पहुंचो और अपने प्रिय नेता चौ. भूपेंद्र सिंह हूड्डा जी के विचार सुनें।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here