वेट्रेन्स इंडिया की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित

0
44

Faridabad/Atulyaloktantra News : वेट्रेन्स इंडिया के मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें वेट्रेन्स इंडिया ने कारगिल विजय दिवस के शहीदों के श्रदांजलि देने लिए इंडिया गेट पर विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम में विशेष रूप से भागीदारी निभाने वालों की सराहना की गई। उक्त कार्यक्रम में विदेश राज्य मंत्री जनरल वी.के. सिंह व रक्षा विशेषज्ञ मेजर जनरल, जी.डी. बक्शी ने शिरकत की। मीटिंग में सराहनीय कार्य के लिए कार्यकर्ताओं को पुरस्कृत किया गया। देश भर में कारगिल के शहीदों की याद में हर राज्य इकाइयों में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।दिल्ली से सटे फरीदाबाद में इस कार्यक्रम के सराहनीय आयोजन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.के मिश्रा ने वेट्रेन्स इंडिया के राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा प्रान्त के विस्तार प्रमुख कर्नल गोपाल सिंह की सराहना की। सभी अच्छे कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों को सराहा गया व पुरस्कृत किया गया। पत्रकार दीपक शर्मा (संपादक अतुल्य लोकतंत्र ) को वेट्रेन्स इंडिया का हरियाणा राज्य का मिडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से (रिटा.) बिग्रेडियर ए.के शर्मा राष्ट्रीय महासचिव, कर्नल (रिटा.) एच.वी शर्मा राष्ट्रीय सचिव, कर्नल (रिटा.) जे.पी सिंह, अध्यक्ष उत्तर प्रदेश, कर्नल (रिटा.) गोपाल सिंह (वी.एस.एम.) राष्ट्रीय सचिव व विस्तार (प्रभारी हरियाणा) जी.जे सिंह, केप्टन (रिटा.) साहब सिंह, सुबेदार (रिटा.) जोगेन्द्र सेंगर, सी.एस.के झा, एस.के सिंह, बी.एन सिंह, जगवीर सिंह, हरिओम दूबे, आर.के. तिवारी, विपिन्न पांडे, सी.पी. श्रीवास्तव, रविंद्र यादव आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here