मिस इंडिया एलीट में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेगी रितू लखीना

0
509
Ritu Lakhina of Faridabad will represent Haryana in Miss India Elite
Ritu Lakhina of Faridabad will represent Haryana in Miss India Elite

Atulyaloktantra News Faridabad: स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के सैक्टर 8 में रहने वाली , रावल इंटरनेशनल स्कूल में पढऩे वाली छोटी उम्र की स्मार्ट गर्ल रितु लखीना, फरीदाबाद अब तक लिम्का बुक ऑफ रिकार्डस.

  • Miss Haryana, India
  • मिस फैशन आईकान इंडिया,
  • Miss Most जैनरस इंडिया,
  • मिस ब्यूटीफुल बॉडी इंडिया,
  • मिस मोस्ट टेलेंटिड इंडिया एवं मिस इंडिया

जैसे खिताब हासिल कर चुकी है । और अब हरियाणा की गौरव रितू लखीना का निशाना एएफटी मिस इंडिया – 2018 बनने के बाद मिस इंडिया एलीट का खिताब जीतना है जिसके लिए वो शुक्रवार, 25 मई को दिल्ली में रोहतक रोड़ पेजेंट सिटी पार्क रिजोर्ट, घेवरा में होने जा रही प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रही है।

Ritu Lakhina of Faridabad will represent Haryana in Miss India Elite
Ritu Lakhina of Faridabad will represent Haryana in Miss India Elite

स्मार्ट गर्ल रितु लखीना, फरीदाबाद

इस प्रतियोगिता का ग्रैंड फैनाले 27 मई को होगा जिसमें देश-विदेश की काफी जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी।

इसमे देश के 29 राज्यों तथा 7 केन्द्र शासित प्रदेशों की लड़कियां भाग ले रही है। फरीदाबाद के रितू लखीना इस प्रतियोगिता में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेंगी।

रितू लखीना, फरीदाबाद भारत देश एवं विदेश की सबसे छोटी क्राऊन विजेता बन चुकी है।गौर करने वाली बात तो यह है कि रितू ने इसके लिए अभी तक किसी चीज की ट्रेनिंग नहीं ली है। सिर्फ आईने के सामने प्रैक्टिस कर-करके रितू ने यह सम्मान पाया है। इस बच्ची की सफलता पर पूरे प्रदेश को फक्र है।

रितू लखीना फरीदाबाद की सोच है देश की शान बनने की, मिस यूनिर्वस का खिताब अपने नाम करना लक्ष्य है उसका वह भारत के लिए मिस यूनिवर्स का क्राऊन लाना चाहती है ।

Previous Most Popular News Storiesकुमारस्वामी शपथग्रहण समारोह बना विपक्षी एकता का पर्याय
Next Most Popular News Storiesहरियाणा के प्रमुख राजमार्गों को जोड़ेगा KMP एक्सप्रेस वे
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here