फरीदाबाद के सौरभ पंडित यू ट्यूब पर छाए

0
164
Saurabh Pandit of Faridabad is on YouTube
Saurabh Pandit of Faridabad is on YouTube

अतुल्यलोकतंत्र news: फरीदाबाद ।शहर के सौरव पंडित ने यू ट्यूब पर हंगामा मचा दिया, फरीदाबाद में पिछले कुछ घंटों से सिर्फ सौरव पंडित के नये रिफिक्स गाने को ही सर्च किया जा रहा है, जो कि लोगों को खूब पंसद आ रहा है, ये गाना कोई नया नहीं बल्कि पुराने आ देखें जरा किसमें कितना है दम का रिमेक वो काली रात है। जिसे एक दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, इसे अब प्रति घंटे 1 हजार लोग देख रहे हैं। इसमें सौरव पंडित ने मुख्य किरदार निभाते हुए खुद रैप किया है।
2015 में तीन साल पहले सौरव पंडित ने रोहतक वाली सॉग से शुरुआत की थी जिसमें उन्होंने रैप किया था जिसे उनके फेंस कम सपोटरों ने खूब पंसद किया था इसलिये उन्होंने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिये रैप किया है। इस बार उन्होंने पुराने गाने आ देखें जरा किसमें कितना है दम को चुना है जिसक रिमेक वो काली रात सॉग लेकर आये हैं, जिसे एक दिन पहले 16 जून को ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है, उपलोड करने के उन्हें चौकाने वाले परिणाम देखने को मिले हैं। उनके चाहने वालों ने गाने को जमकर पंसद किया है जिसका अंदाजा उन्हें तब लगा जब पिछले 24 घंटों में करीब 25 हजार लोग इस विडियो को देख चुके हैं। चाहने वालों के प्यार को देखकर वह सौरव पंडित काफी खुश हैं इसलिये उन्होंने सभी को धन्यवाद किया और वायदा किया है कि जल्द और नये अंदाज में वह उनके सामने नजर आयेंगे।
अपने नये सॉग के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि आ देखें जरा किसमें कितना है दम का रिमेक वो काली रात पावर बुल म्युजिक के बैनर तले बना है जिसमें डाईना ने अपनी आवाज दी है। म्युजिक एसएम ने दिया है। जिसमें रैप सौरव पंडित ने खुद किया है और अदाकारा खुशी ने उनका साथ दिया है। जिसकी शूटिंग फरीदाबाद में की गई है। पंडित ने बताया कि अभी तक आपने रिमिक्स सुने होंगे मगर ये रिफिक्स है। इस रिमेक में सौरव पंडित के साथ दिवेश शर्मा , आकाश दीक्षित, फियांशु सचदेवा, गीतांश मल्होत्रा, सचिन पंडित, उदित महाना, हेमंत और प्रशांत ने काम किया

Previous Most Popular News Storiesपलवल के स्टेशन को हैरिटेज स्टेशन बनाने का अनुरोध
Next Most Popular News Storiesलख्मीचंद के साहित्य को हमेशा अमर रखा जाएगा
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here