लुधियाना में सिद्धू के पोस्टर जलाए गए, पाक सेना प्रमुख को गले लगाने का आरोप

0
60
Siddhu posters burnt in Ludhiana
Siddhu posters burnt in Ludhiana

New Delhi/Atulyaloktantra News: पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है। इस्लामाबाद में आयोजित शपथ-ग्रहण समारोह में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू वहां पहुंचे गए और वहां पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से गले मिलते नजर आए। इसके बाद सिद्धू के लूधियाना में पोस्टर जलाए गए। विरोध करने वाले लोगों का कहना है कि यह भारत के शहीदों का अपमान है।

हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने कहा कि पंजाब सरकार के मंत्री पाकिस्तान में जाकर सेना के प्रमुख को गले लगाना देश का अपमान है । साथ ही पंजाब सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए। उनके जाने पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए कहा कि देश में राष्ट्रीय शोक के बावजूद भी जाना ठीक नहीं है।

कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने एक चैनल पर कहा है कि यदि वे मुझसे सलाह लेते, तो मैं उन्हें पाकिस्तान जाने से रोकता। वे दोस्ती के नाते गए हैं, लेकिन दोस्ती देश से बड़ी नहीं होती है। सीमा पर हमारे जवान मारे जा रहे हैं और ऐसे में पाकिस्तान सेना के चीफ को सिद्धू का गले लगाना गलत संदेश दे रहा है। भारत सरकार को उन्हें पाकिस्तान जाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी। भारत सरकार की सहमति से वे पाकिस्तान गए हैं।

कांग्रेस नेता सुनील जाखड ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिना न्यौते शरीफ के घर शादी में चले जाते हैं , हमारे सिद्धू के पास निमंत्रण होने के बाद जाना क्या गलत है क्या। वे एक खिलाडी के नाते वहां गए हैं। गलत किया या सही, यह तो इतिहास ही बताएगा।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here