सोनू ठुकराल और टीवी स्टार हिना खान गाना “भसूड़ी”

0
90
Hina Khan BHASOODI by Sonu Thukral
Hina Khan BHASOODI by Sonu Thukral

New Delhi/Atulyaloktantra News: जानेमाने पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल अपने एक और पेप्पी गीत ‘भसूडी’ के साथ लोगों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। इस गीत को 17 जुलाई को रिलीज किया गया है, जिसके टीजर के लिए श्रोताओं की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। खास बात यह कि इस गीत के वीडियो में टीवी सनसनी हिना खान ने ठुमके लगाए हैं, जो इस गाने के साथ सोने पर सुहागा के समान है। अपने इसी गाने के प्रमोशन के सिलसिले में सोनू ठुकराल हिना खान के साथ राजधानी दिल्ली में मौजूद थे। दोनों कलाकारों ने होटल ली मेरिडियन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में मीडिया के साथ खुलकर बातचीत की।

उल्लेखनीय है कि ‘भसूडी’ हिना खान के लिए पहला कमर्शियल वीडियो है। इस संबंध में उनहोंने कहा, ‘यह वास्तव में मेरे लिए एक अलग अनुभव था, क्योंकि मुझे पटियाला पहुंचने के दौरान भारी बारिश से जूझना पड़ा था। वह भी तब, जब मैं भयंकर बुखार से पीड़ित थी। लेकिन, भारी बारिश एवं तेज बुखार के बावजूद किसी भी हम पटियाला पहुंच गए।’ अपने अनुभव के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को परफेक्शनिस्ट नहीं मानती, लेकिन सेट पर सोनू के साथ वाकई बहुत मजा आया था। यह एक अद्भुत अनुभव था, क्योंकि हमने आपस में बेहतरीन केमिस्ट्री बनाई।’ उन्होंने अपनी अन्य परियोजनाओं के बारे में कहा, ‘मेरे पास ‘स्मार्ट फोन’ नामक एक शॉर्ट फिल्म है, जो जल्द ही रिलीज होगी। इसके अलावा मेरे पास कुछ और म्यूजिक वीडियोज हैं, जिन्हें मैंने अभी शूट नहीं की है। हां, यदि कोई टीवी प्रोजेक्ट का ऑफर आया, तो मैं उसे अवश्य स्वीकार करूंगी।’
दूसरी तरफ, हिना के बारे में सोनू ने कहा, ‘मैं टैलेंटेड हिना खान का सबसे बड़ा फैन हूं और मैंने ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में हिना को देखने के बाद ही अपने गीत के वीडियो में उन्हें शामिल करने का मूड बना लिया था,क्योंकि मैं उनके काम को पसंद करता हूं, क्योंकि वह वास्तव में हार्ड वर्कर हैं।’ सोनू ने आगे कहा, ‘हमारा यह गीत अन्य पंजाबी गीतों से बिल्कुल अलग है, क्योंकि हम कारों, सोने-जवाहरात और अन्य लक्जरी सामान नहीं दिखा रहे हैं। यह मूल रूप से एक ‘टपोरी’ टाइप गीत ह,ै जिसमें इन दिनों अन्य सभी पंजाबी गीतों से एक अलग प्लॉट, विषय और कहानी है।’
बता दें कि ‘भसूडी’ एक सनसनीखेज पंजाबी गीत है, जिसका दुनिया भर में के पंजाबी संगीत प्रेमियों को लंबे समय से इंतजार था। सोनू ठुकराल की आवाज से सजे इस गीत को प्रीत हुंडल ले लिखा है, जबकि संगीत भी प्रीत हुंडल का ही है। इसमें रैप पर परधान ने दिया है। रॉबी सिंह ने इसका वीडियो तैयार किया है, जबकि वीडियो की शूटिंग पटियाला में हुई है।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here