राज्य की सभी यूनिवर्सिटी व कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव होंगे – सी एम

0
60
Chief Minister of Haryana, Manohar Lal Khattar
Chief Minister of Haryana, Manohar Lal Khattar

Chandigarh/Atulyaloktantra News: हरियाणा के सी एम मनोहर लाल ने कहा कि राज्य के कालेजों व विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ के चुनाव आगामी सितंबर के अंतिम सप्ताह या अक्तूबर के पहले सप्ताह में आयोजित किए जाएंगें और इस बारे में उन्होंने आज प्रदेश के सभी जिलों के उपायुक्तों व पुलिस अधीक्षकों को निर्देश देते हुए कहा कि वे इस संबंध में अपनी पूरी तैयारी रखें ताकि ये छात्रसंघ के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से आयोजित किए जा सकें।
मुख्यमंत्री ने यह जानकारी आज यहां राज्य के सभी जिलों के उपायुक्तों एवं पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से दी।
बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि यमुना नदी का अतिरिक्त जल दिल्ली में आज या कल तक पहुंच जाएगा। इसके बाद यह पानी फरीदाबाद और पलवल में जाएगा, इसलिए फरीदाबाद और पलवल के जिला प्रशासन को पूरा सतर्क रहना होगा और सभी इंतजाम करने होंगें।

हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, मुख्य सचिव डी.एस. ढेसी, आपदा एवं प्रबंधन विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा, पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) मोहम्मद अकील, आईजी सीआईडी अनिल राव, मुख्यमंत्री के उप प्रधान सचिव मंदीप सिंह बराड़, सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक समीरपाल सरो सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे

Previous Most Popular News Storiesइमरान खान पी एम मोदी को न्योता देंगे ?
Next Most Popular News Storiesइनेलो के शासन को याद कर रही है जनता – उमेश भाटी
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here