यमला पगला दीवाना का ” रफ्ता रफ्ता ” गाना फिर से रिलीज

0
100
Yamla Pagla Deewana's Rafta Rafta song re-released
Yamla Pagla Deewana's Rafta Rafta song re-released

नई दिल्ली/अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़◆ जल्द रिलीज होने वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ अपने नवीनतम पेप्पी गीत ‘रफ्ता रफ्ता’ आजकल जबरदस्त चर्चा में है। इस गाने के मुरीद लाखों लोग हो चुके हैं। इसी गीत को लॉन्च करने एवं फिल्म का प्रमोशन करने के मकसद से फिल्म के प्रमुख सितारे धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंद दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस स्थित मल्टीप्लेक्स पीवीआर प्लाजा पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया के साथ जमकर बातचीत की।

बता दें कि ‘यमला पगला दीवाना फिर’ से का यह नया गाना ‘रफ्ता-रफ्ता’ धर्मेंद्र और रेखा की फिल्म ‘कहानी किस्मत की’ के सुपरहिट गीत ‘राफ्ता-राफ्ता’ का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने के शुरुआत में सलमान और धर्मेंद्र से होती है और फिर सोनाक्षी सिन्हा और रेखा का ग्लैमरस अवतार आता है। गाने के बीच मे शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आते हैं, जो अपना पॉपुलर डायलॉग ‘खामोश’ बोलते हैं। इसके बाद लास्ट में सनी देओल और बॉबी देओल भी आते हैं और उसके बाद सभी एक साथ डांस करते हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं।

इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए धर्मेंद्र ने कहा, ‘इस बार हम अपनी फिल्म के तीसरे पार्ट के साथ आए हैं और यह फुल मनोरंजक फिल्म है। इस फिल्म को बनाते समय हमने अपने दिमाग में सभी जरूरी और मनोरंजक तत्वों को रखा है और इस प्रोजेक्ट को हर किसी के लायक बनाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की है।’ जबकि, बॉबी देओल ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘हमारा परिवार शूटिंग के दौरान ज्यादातर समय आपस में साझा करते हैं। हमने वास्तव में गीत की शूटिंग के दौरान बहुत आनंद लिया। खासकर, सलमान, रेखा और सोनाक्षी के साथ शूटिंग करना बेहद मजेदार अनुभव रहा। हम अपनी इस फिल्म के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हैं ।

उल्लेखनीय है कि ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ ‘यमला पगला दीवाना’ सीरीज की तीसरी किस्त है, जिसे नवनीत सिंह ने निर्देशित किया है और यह कामायनी पुणिया शर्मा और आरुषि मल्होत्रा द्वारा निर्मित है। सनी साउंड प्राइवेट लि., इंटरकट एंटरटेनमेंट एवं पेन इंडिया लिमिटेड के बैनर तले विशेष रूप से प्रदर्शित यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है।’

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here