किसी भी देश को गरीबी से निकाल सकती है एनर्जी – मोदी

0
31
 अंजर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा
 अंजर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा

अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़: अंजर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि हर कोई देख सकता है कि पिछले 20 सालों में कच्छ कैसे बदल गया है।

2001 के बाद पैदा हुए लोग कच्छ में विकास की कमी की कल्पना नहीं कर सकते हैं। यहां पर पानी की समस्या तीव्र थी। बहुत कम लोग यहां आते थे।

मोदी – देश को गरीबी से निकाल सकती है एनर्जी

देश को गरीबी से निकाल सकती है एनर्जी - मोदी
देश को गरीबी से निकाल सकती है एनर्जी – मोदी

आज, दुनिया कच्छ में आ रही है। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को एलएनजी टर्मिनल का उद्घाटन करने के दौरान कही।

मोदी ने कहा कि कच्छ में हमेशा से मुझे जो स्नेह मिलता है, वह अद्वितीय है। अंजर की भूमि से 6000 करोड़ का उद्घाटन किया गया है या उनके नींव के पत्थरों को रखा गया है।

कच्छ में विकास की प्रगति वास्तव में सराहनीय है। विकास के मूल में ऊर्जा अनिवार्य है। एनर्जी किसी भी देश को गरीबी से नहीं निकाल सकती है।

अगर गरीबी से मुक्ति चाहिए, देश को आर्थिक विकास चाहिए तो ऊर्जा अनिवार्य है ।  देश को गरीबी से निकाल सकती है एनर्जी साभार :ए एन आई

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here