वायु सेना ने अरुणाचल द्वीप से 19 को निकाला – अधिकारी

    0
    44
    Air Force removed 19 from Arunachal Island
    Air Force removed 19 from Arunachal Island

    अतुल्यलोकतंत्र/एजेंसी : ईटानगर ।आंशिक रूप से बाढ़ प्रभावित अरुणाचल प्रदेश के पूर्वी सियांग जिले में उफान भरती सियांग नदी के बीच स्थित एक द्वीप से वायु सेना ने 19 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया। पूर्वी सियांग के जिला आयुक्त तामियो तातक ने बताया कि जिले के सिल्ले ओयान के तहत आने वाले जामपानी में फंसे लोगों को बचाने के लिए जिला प्रशासन के अनुरोध पर वायु सेना ने बचाव अभियान चलाया।

    उन्होंने बताया कि असम के चरवाहे पिछले 24 घंटे से फंसे हुए थे। सियांग नदी का जल स्तर लगातार बढ़ने के कारण इन लोगों का नौकाओं से बाहर आना मुमकिन नहीं हो पा रहा था। जिला प्रशासन ने पहले ही अलर्ट घोषित किया है और लोगों को मछली पकड़ने, नहाने और किसी अन्य काम के लिए उफन रही सियांग नदी में जाने से बचने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने ईटानगर से व्यक्तिगत तौर पर बचाव अभियान पर नजर रखी।

    Previous Most Popular News Storiesभाजपा बोली राहुल “चाइनीज गांधी ” कांग्रेस का भी पलटवार
    Next Most Popular News Storiesड्रोन नीति – सरकार अब आतंकवादी गतिविधियों पर रखेंगी नजर
    इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here