पानीपत : कांग्रेस की पोल खोल हल्ला बोल रैली

0
76
पानीपत कांग्रेस की पोल खोल हल्ला बोल रैली
पानीपत कांग्रेस की पोल खोल हल्ला बोल रैली

अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़/संवाददाता : पानीपत : कांग्रेस की पोल खोल हल्ला बोल रैली हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने पानीपत की ऐतिहासिक धरती से चौथी लड़ाई का बिगुल बजाने का ऐलान किया। यह लड़ाई मोदी सरकार के राफेल महाघोटाले और प्रदेश की खट्टर सरकार के कुशासन के खिलाफ होगी।

पानीपत में आयोजित कांग्रेस की राफेल पोल-खोल, हल्ला बोल रैली को संबोधित करते हुए डा. अशोक तंवर ने राफेल डील में 1,44,144 करोड़ रुपए के घोटाले का पीएम मोदी पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि यह रकम हरियाणा राज्य के एक साल के कुल बजट 1.05 लाख करोड़ से भी अधिक है।

पानीपत : कांग्रेस की पोल खोल हल्ला

तंवर ने कहा कि पहले की तीन लड़ाइयों की तरह पानीपत से शुरू हुई चौथी लड़ाई भी देश का इतिहास बदलने का काम करेगी।

पानीपत : कांग्रेस की पोल खोल हल्ला

एक लाख से अधिक लोगों की हाजिरी ने रैली को हरियाणा के इतिहास का सबसे बड़ा राजनीतिक आयोजन बना दिया। तंवर ने परत दर परत बीजेपी व केंद्र सरकार की राफेल घोटाला, नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों, राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा योजना का नाम बदलकर आयुष्मान भारत रखने, सामाजिक सदभाव बिगाडऩे, बेरोजगारी को बढ़ावा देने आदि कारगुजारियों की पोल खोलते हुए हरियाणा में समरसता के साथ विकास के लिए अपना विजन भी रख दिया।

उन्होंने हरियाणा के विकास के लिए अपना विजन रखते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर

  • किसानों व गरीब परिवारों के सभी कर्ज माफ
  • बुढ़ापा पेंशन 3000 रुपए प्रतिमाह करने
  • गरीबों के लिए बीपीएल सर्वेक्षण कराने
  • हरियाणा के गठन से अब तक सरकारी नौकरी से वंचित परिवारों का सर्वेक्षण कराकर घर से एक सदस्य को पक्की नौकरी देने
  • कर्मचारियों के लिए एनपीएस को समाप्त कर पुरानी पेंशन नीति बहाल करने,
  • छात्र संघ के प्रत्यक्ष चुनाव कराने
  • अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग सहित 36 बिरादरी के गरीब बच्चों को पढ़ाई-लिखाई के लिए स्कूल से लेकर उच्च शिक्षा तक छात्रवृति देने,
  • स्थाई समाधान, गरीबों को 100-100 गज के प्लाट देने की योजना को फिर से बहाल करने सहित बिना भेद-भाव हर वर्ग का भला करने जैसे कदम को सिरे चढ़ाएंगे ।
Previous Most Popular News StoriesPatanjali Launched Dairy Product Cow Milk, Paneer Rate List
Next Most Popular News Storiesसुपर हीरो शक्तिमान के साथ वापस आई फिल्म ”भागते रहो “
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here