टी एम सी के असम अध्यक्ष पाठक ने दिया इस्तीफा

0
77
resigning from Assam TMC Chief post
resigning from Assam TMC Chief post

गुवाहाटी/अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़(एजेंसी)- राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) ड्राफ के मसले पर तृणमूल कांग्रेस की मुखिया के बयान से असहमति जताते हुए असम राज्य के टीएमसी अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है। इससे राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी के दिए बयान से असहमति जताते हुए असम राज्य के टीएमसी अध्यक्ष द्विपेन पाठक नेे इस्तीफा देते हुए कहा कि बनर्जी ने कहा कि असम से बंगालियों को बाहर करने के लिए एनआरसी लागू करने का प्रयास किया जा रहा है।

मैं उनके दिए इस बयान से असहमत हूं। अब इस बयान से तनाव उत्पन्न होगा और टीएमसी राज्य के अध्यक्ष होने की वजह से मुझे आरोपी बनाया जाएगा। इस कारण से मैं अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here