आडवाणी ममता की मुलाकात के मायने !

0
48
Mamata's meeting with Advani
Mamata's meeting with Advani

New Delhi【AtulyaloktantraNews】: नरेंद्र मोदी सरकार पर असम के एनआरसी मुद्दे पर तल्ख रुख अख्तियार कर चुकी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज संसद में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की।

उनकी इस मुलाकात को लेकर राजनीति के गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है, वहीं आडवाणी के नजदीकी इसे महज औपचारिक भेंट बता रहे हैं। दोनों के बीच 15 मिनट तक बातचीत हुई। इस दौरान क्या बात हुई इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन सूत्रों ने बताया कि दोनों के बीच देश के राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई।

Previous Most Popular News StoriesSC-ST विधेयक में संशोधन को तैयार सरकार .
Next Most Popular News StoriesRBI ने की रेपो रेट में बढ़ोतरी : अब आपके ईएमआई का क्या होता है ?
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here