केरल का बाढ़ग्रस्त गांव गोद लेंगे आप सांसद संजय सिंह

0
49
The flood affected village of Kerala will adopt you MP from Sanjay Singh
The flood affected village of Kerala will adopt you MP from Sanjay Singh

New Delhi/Atulyaloktantra News : आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने केरल में बाढ़ग्रस्त गांव को गोद लेने की पहल करते हुये उक्त गांव को स्थानीय सांसद निधि से विकास कार्यों के लिये एक करोड़ रुपये दान देने का फैसला किया है।

सिंह ने बताया ‘‘मैं केरल में बाढ़ से तबाह हो चुके एक गांव को गोद लेकर सांसद निधि से एक करोड़ रुपये दान दूंगा।’’ उल्लेखनीय है कि सिंह केरल में बाढ़ सहायता के रुप में राज्य के मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने एक माह का वेतन पहले ही दान कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि गांव के चयन की प्रक्रिया जारी है। आप की केरल इकाई गांव का चयन कर रही है। उन्होंने कहा कि आप के दिल्ली और पंजाब से सभी सांसद और विधायक अपना एक माह का वेतन केरल के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये दान देने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

Previous Most Popular News Storiesकेजरीवाल का विश्वास खो चुके थे, आशीष खेतान व आशुतोष
Next Most Popular News Storiesनोएडा : ए डी एम के अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी की कार्यवाही …
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here