अरुण जेटली ने दुबारा संभाली ,केंद्र में वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी.

0
29
Arun Jaitley reassured, the responsibility of the Finance Ministry at the Center
Arun Jaitley reassured, the responsibility of the Finance Ministry at the Center

New Delhi/Atulyaloktantra News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को वित्त और कॉर्पोरेट मामलों का मंत्रालय केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को दोबारा सौंप दिया है।

राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी बयान के अनुसार,‘‘प्रधानमंत्री की सलाह पर राष्ट्रपति ने वित्त और कॉर्पोरेट मामलों का मंत्रालय अरुण जेटली को दोबारा सौंपने का निर्देश दिया।’’ अरुण जेटली की 14 मई को किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी हुई थी।

जेटली की अनुपस्थिति में रेलमंत्री पीयूष गोयल वित्त एवं कॉरपोरेट मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे थे। जेटली डॉक्टरों की सलाह के कारण भाजपा के शीर्ष नेता अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद उनको श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में चाह कर भी भाग नहीं ले सके।

Previous Most Popular News Storiesवरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैयर अब नहीं रहे …
Next Most Popular News Storiesकेजरीवाल का विश्वास खो चुके थे, आशीष खेतान व आशुतोष
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here