भाजपा बोली राहुल “चाइनीज गांधी ” कांग्रेस का भी पलटवार

0
37
भाजपा बोली राहुल
भाजपा बोली राहुल "चाइनीज गांधी " कांग्रेस का भी पलटवार

अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ संवाददाता : नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की चीन यात्रा को लेकर भाजपा ने कई सवाल खडे कर दिए हैं। भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी को चीन से इतना लगाव क्यों हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी हमेशा चीन के प्रवक्ता की तरह बात करते रहते हैं। साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने राहुल को चाइनीज गांधी तक बता डाला।

उन्होंने पूछा कि अपने पसंदीदा देश चीन में राहुल किस-किस से मिलेंगे और किन-किन विषयों पर चर्चा करेंगे। इसकी जानकारी कांग्रेस पार्टी को देनी होगी। इस पर कांग्रेस ने पलटवार कर दिया है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरेजावाल ने कहा है कि राहुल गांधी देश के विकास के लिए धार्मिक यात्रा पर जा रहे हैं और भाजपा षडयंत्र कर रही है।

सुरजेवाला ने भाजपा व मोदी पर वाल करते हुए कहा क्या देवों के देव महादेव की यात्रा के लिए भी प्रधानमंत्री से अनुमति लेनी होगी? क्या मोदी भोले शंकर से भी बड़े हैं? भाजपा को इस देश की सभ्यता, संस्कृति का सम्मान करना चाहिए।

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here