जगदम्बिका पाल कमल का साथ छोड़ थाम सकते हैं सपा का हाथ

0
163
BJP President Jagdambika Pal Joined Akhilesh Yadav
BJP President Jagdambika Pal Joined Akhilesh Yadav

अतुल्यलोकतंत्र संवाददाता◆ दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के उन सांसदों की टिकट काट सकते हैं जिनके विकास करने की रिपोर्ट सही नहीं आई तो जगदम्बिका पाल का टिकट कट सकता है। उन्होंने गत माह उत्तर प्रदेश के दौरे के दौरान भी कार्यकर्ताओं से मिलकर सांसदों के विकास कार्यों के बारे फीडबैक लिया था।

इसी बीच भाजपा सांसद जगदंबिका पाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फोटो में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ नजर आ रहे हैं। बंद कमरे की ली गई यह तस्वीर में जगदंबिका पाल अखिलेश के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं । साथ में तीसरा व्यक्ति भी मौजूद नजर आ रहा है।

इस मुलाकात के राजनीतिक कयास लगाना प्रारंभ हो गए हैं। जगदंबिका पाल यूपी के डुमरियागंज क्षेत्र से सांसद हैं । अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे पाला बदलने के प्रयास में हैं। पाल का राजनीतिक दलों के प्रति ज्यादा लगाव नहीं रहा है। 2009 में कांग्रेस के टिकट पर सांसद चुने गए जगदंबिका पाल ने 2014 में भाजपा के टिकट से चुनाव लडकर चुनाव जीते थे। पाल के संसदीय क्षेत्र डुमरियागंज में यादव के अलावा अच्छी खासी संख्या में मुस्लिम मतदाता हैं। यही वजह की जगदंबिका पाल का झुकाव सपा की तरफ देखा जा रहा है।

Previous Most Popular News StoriesPM हत्या की साजिश : वरवर राव की गिरफ्तारी
Next Most Popular News Stories“Stree” promotions in Delhi by Rajkumar Rao & cast
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here