बुराड़ी कांड : 11 लोगों की मौत में खुलासा, कैमरे में कैद हुए घर के दो लोग

0
115
बुराड़ी कांड : 11 लोगों की मौत में खुलासा, कैमरे में कैद हुए घर के दो लोग
बुराड़ी कांड : 11 लोगों की मौत में खुलासा, कैमरे में कैद हुए घर के दो लोग

New Delhi/Atulyaloktantra News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की रहस्यमयी मौत ने पूरे देश को हिला दिया है। बुराड़ी कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार कोशिश कर रही है। इस मामले में एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है। इसमें घर की दो महिलाएं मौत की रात बगल वाली फर्नीचर शॉप से प्लास्टिक के स्टूल और तार खरीद कर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में फांसी के चढऩे के लिए इस्तेमाल स्टूल को 30 जून की रात 10 बजे परिवार की 2 महिलाएं घर के बाहर से लाती हुई दिख रही हैं। ये दोनों महिलाएं सविता और बेटी नीतू हैं। सबसे खास बात ये है कि फांसी के फंदे पर चढऩे की तैयारी कई दिनों से चल रही थी। घर पर इतने स्टूल नहीं थे इसलिए बाहर से स्टूल लाए गए। कुल 6 स्टूल फांसी चढऩे के लिए इस्तेमाल हुए है। सीसीटीवी में मृत पाए गए बच्चे भी दिख रहे हैं, जिनके हाथ में बिजली के तार थे। जांच में पता चला था कि परिवार ने स्टूल पर चढक़र फांसी लगाई थी और सभी के हाथ तारों से बंधे हुए थे।

पुलिस उपायुक्त ज्वॉय टिर्की के मुताबिक, 30 जून की रात करीब 10:04 बजे ललित भाटिया की पत्नी टीना और भूपेंद्र की पत्नी श्वेता खुद दुकान से जाकर स्टूल खरीदने गई थी। इसके कुछ देर बाद ही घर के दोनों बच्चे बिजली के तार लेकर आते हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। पुलिस उपायुक्त ज्वॉय टिर्की ने यह भी बताया कि वारदात से कई दिनों पहले की सीसीटीवी फुटेज में ललित पॉलिथीन में सामान लेकर आता हुआ दिख रहा है। पॉलिथीन में डॉक्टर टेप और काली वस्तु दिखाई दे रही है।

Previous Most Popular News Storiesकर्नाटक बजट : किसानों के 34000 करोड़ के कर्जमाफी का एलान
Next Most Popular News Storiesस्व. मास्टर पूरन लाल जी की 12 वीं पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here