ब्राइड एंड ग्रूम एग्जीबिशन में मशहूर डिजाइनर के कलेक्शन

0
80
Famous Designer collections
Famous Designer collections

New Delhi/Atulyaloktantra News: आईटीई इंडिया प्रा लिमिटेड “20 वीं ब्राइड एंड ग्रूम” एक्सहिबिशन 3 अगस्त को होटल अशोक चंक्यपुरी में एक पूर्ण शादी और जीवनशैली प्रदर्शनी आयोजित की गई थी। देश की सभी संस्कृतियों और परंपराओं के डिजाइनरों और ज्वेलर्स को ब्राइड और ग्रूम प्रदर्शनी 2018 में अपनी ट्रेडमार्क शैलियों और कटौती दिखाने के लिए आमंत्रित किया गया था।

एक पूर्ण शादी और जीवनशैली प्रदर्शनी एक छत के नीचे डिजाइनर संग्रह दिखाया। ब्राइड एंड ग्रूम फैशन उत्साही लोगों के लिए मंच के रूप में काम कर रहा है और फैशन और परिधान उद्योग से अपने नाम के तहत बड़े नाम लाए जाने के 20 साल बाद हो गया है।

Famous Designer collections
Famous Designer collections

इस शो की भव्य सफलता ने प्रतिभागियों के साथ-साथ भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शो लॉन्च करने के लिए किरण शर्मा ( ब्राइड & ग्रूम प्रदर्शनी के संस्थापक) को आश्वस्त किया, और तब से ब्राइड और ग्रूम 5 में नियमित शो बन गए हैं – 6 अलग-अलग स्थानों अर्थात दिल्ली, हैदराबाद, लुधियाना, बैंगलोर, बैंकॉक, लंदन, मलेशिया और जकार्ता। वे दुनिया भर में भारतीय वेडिंग उद्योग फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, हर साल लगातार नए स्थानों पर विजय प्राप्त कर रहे हैं। ब्राइड & ग्रूम ने आईटीई में भारी नाम और प्रसिद्धि लाई है

प्रदर्शनी के कुछ प्रतिभागियों में वीवरस्टोरी प्रामाणिक भारतीय हैंडलूम / शिल्प, जस्ट इन टाइम, इनियत कॉटर द्वारा करिश्मा दीपा सोंधी, मीनाक्षी दत्त, रितु कुमार, विकास मखीजा और कई अन्य लोगों के लिए एक ऑनलाइन स्टोर थी।

समारोह फैशन और जीवनशैली उद्योग और कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों के कई सोशलाइटों द्वारा देखा गया था।

Previous Most Popular News Storiesस्वतंत्रता सेनानी पिंगली वेंकैया को किया नमन
Next Most Popular News StoriesSC-ST के अधिकार को कोई नहीं छीन सकता — नीतीश कुमार
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here