खाद का रेट बढाया और वेट घटाया -चौ सत्यनारायण लाठर

0
136
Increase the rate of manure and weight reduction
Increase the rate of manure and weight reduction

NewDelhi/AtulyaloktantraNews: जुलाना।आज देश व प्रदेश की जनता अपने किये हुए कर्मों पर रो और पछता रही है क्योंकि लोगों को कभी गुजरात से बाहर नरेंद्र मोदी के बारे में कोई भी जानकारी नही थी , यह बात पूर्व मंत्री चौ. सत्यनारायण लाठर ने जुलाना विधानसभा क्षेत्र के गाँव लिजवाना कलाँ में कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पहले चौटाला परिवार से तथा अब भाजपा से बुरी तरह परेशान है, नहरी पानी को किसान तरस रहे हैं , बिजली नाममात्र की मिल रही है, खाद के रेट बढ़ा दिये और वेट घटा दिया गया है, जिस गाँव मे भी मैं और मेरे साथी पहुंच रहे हैं लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा उनके अपने समय में निकाली गई 8 माइनर्स , 10 जलघर, बाढ़ से बचाने के लिए 7 ड्रेनें, 12 नई सड़कों का निर्माण के अलावा 286 करोड़ रुपये आज से 21 साल पहले जो लगाए थे, उसकी मजदूरी देने के लिए लोग तैयार बैठे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री चौ सत्यनारायण लाठर ने कहा कि गाँव ढिगाना, शामलो कलाँ, रामकली, बुआना , देवरड , मालवी , हथवाला, मेहरड़ा आदि गांवों में मुझे जबरदस्त समर्थन और प्यार मिला और सरकार के प्रति लोगों में इतना आक्रोश देखा कि यदि इनका मौके का कोई भी प्रतिनिधि गाँव मे आएगा तो उसको 2 घण्टे तक धूप में खड़ा करके उसको सजा देंगे।

इस बैठक में मुख्य रूप से सरपंच शमशेर सिंह , सरपंच रवि राणा , सरपंच रामनिवास लाठर, सरपंच करनैल सिंह, नम्बरदार एसोसिएशन के प्रधान अजमेर नम्बरदार, पंडित राजबीर बुआना, श्री नफे नम्बरदार , कप्तान सिंह लाठर , श्री सुमेर नम्बरदार, श्री कृष्ण बलवंत मलिक, श्री मौजीराम जांगड़ा समेत दर्जनों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Previous Most Popular News Storiesप्रदेश में डॉक्टरों की कमी को दूर करने के लिए नई भर्ती की जाएगी -विज
Next Most Popular News Storiesकांग्रेस ने मोदी को बताया औरंगजेब से भी क्रूर तानाशाह
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here