राहुल को लेकर क्या बोल गई सांसद महोदया

0
37
Meenakshi lekhi :speaks about Rahul Gandhi
Meenakshi lekhi :speaks about Rahul Gandhi

New Delhiअतुल्यलोकतंत्र: हाल के दिनों में भाजपा के तमाम नेताओं की विवादित टिप्पणियों के बाद अब बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी का यह विवादित बयान सामने आया है। बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसे अभद्र कहा जा सकता है। दरअसल, मीनाक्षी ने राहुल गांधी की तुलना दारू पीने वाले व्यक्ति से की है। उन्होंने ये बात राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस के लिए चुनौती देने के संदर्भ में कही।

इसके अलावा लेखी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में शेल्टर होम में लड़कियों के साथ हुए बलात्कार के मामले आरजेडी द्वारा दिल्ली में प्रदर्शन पर राहुल के शामिल होने पर भी सवाल उठाए। सबसे पहले लेखी ने राहुल की तुलना दारू पीन वाले से करते हुए कहा, “जाटों के गांव में जो सबसे ज्यादा दारू पीता है, और जो सबसे ज्यादा कमजोर होता है वो ही सरपंच को चैलेंज करता है। ये वैसी ही स्थिति है।

इसके अलावा आरजेडी के विरोध-प्रदर्शन में राहुल गांधी के शामिल होने पर मीनाक्षी लेखी ने कहा, हम जानते हैं कि राहुल गांधी के प्रोटेस्ट में क्या होता है, यहां तक कि प्रियंका गांधी को भी सुरक्षा का आश्वासन नहीं दिया जा सकता है। अब तेजस्वी यादव भी इसका हिस्सा हैं। कोई महिला सुरक्षित नहीं होगी। “

Previous Most Popular News Storiesउत्तराखंड में भारी बारिश की चेतावनी, चार धाम यात्रा पर रोक
Next Most Popular News Storiesआधारशिला प्री-प्राइमरी स्कूल में बच्चों को पिलाई गई पोलियो ड्रॉप्स
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here