सोनाक्षी डायना ने किया हैप्पी फिर भाग जाएगी का प्रमोशन

0
47
Sonakshi Diana Happi Will Run Again Promotion
Sonakshi Diana Happi Will Run Again Promotion

नई दिल्ली।अतुल्यलोकतंत्र। रोमांटिक कॉमेडी फ्लिक ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इसी वजह से फिल्म की स्टार कास्ट सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी एवं जस्सी गिल के साथ निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता आनंद एल. राय दिल्ली एयरोसिटी स्थित होटल रेडिसन ब्लू प्लाजा पहुंचे और अपनी फिल्म का प्रमोशन किया।

सोनाक्षी डायना ने किया हैप्पी फिर भाग जाएगी का प्रमोशन

‘हैप्पी भाग जाएगी’ के इस सीक्वल में सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मीडिया के साथ बातचीत में सोनाक्षी ने कहा, ‘हम दोहरी हंसी और अधिक कॉमेडी के साथ वापस आए हैं। इस फ्रेंचाइची की पहली फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था, भरपूर प्रशंसा मिली थी। उससे मिले हौसलों के दम पर अब हम दुबारा मनोरंजन पर डबल डोज के साथ वापस आए हैं।

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म में हैप्पी के चरित्र के साथ खेलना वास्तव में मजेदार था। चूंकि कहानी में एक ही नाम के दो किरदार हैं, इसलिए हर किसी को बहुत सारी परेशानी और भ्रम का सामना करना पड़ रहा है। इस फिल्म में डायना और जस्सी के साथ काम करना वास्तव में बहुत ही अच्छा रहा। दोनों शानदार अभिनेता हैं।’

फिल्म की सह-कलाकार डायना पेंटी ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो इस फिल्म को लेकर मैं बहुत ही खुश हूं, क्योंकि इस सीक्वल में सोनाक्षी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। मुझे लगता है कि वह चरित्र के बेहद करीब है और इस किरदार के लिए बहुत ही सटीक कलाकार भी है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे वास्तव में मेरी भूमिका पसंद आई। वैसे, इस फिल्म में कई ऐसे तत्व हैं, जो इसे पिछली फिल्म से कहीं अधिक दिलचस्प और अद्वितीय बनाते हैं। मुझे दुबारा इस फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व है।’

बता दें कि कलर येलो प्रोडक्शंस और इरोज इंटरनेशनल के बैनर तले इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिमी शेरगिल, जस्सी गिल, अली फजल और पीयुष मिश्रा हैं। फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी।

Previous Most Popular News Storiesदीपक शर्मा वेटरन्स इंडिया के हरियाणा राज्य मीडिया संयोजक नियुक्त
Next Most Popular News Storiesप्रदेश के पूर्व मंत्री में बढ़ा कांग्रेस का भरोसा
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here