द इवनिंग नेचर बाज़ार..

0
96
The Evening Nature Market
The Evening Nature Market

अतुल्यलोकतंत्र News: नई दिल्ली: दिल्ली की सुहावनी शाम में “द इवनिंग नेचर बाजार”का लुत्फ़ उठाया जा सकता है। नेचर बाजार जो हर शनिवार और रविवार को लगता है। अब इस हफ्ते के इवनिंग बाजार में ओरगनिक फ़ूड प्रोडक्ट्स, हाथ से बनी हुई वस्तुएं, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, अचार, मिर्च मसाले, नारियल प्रोडक्ट्स भी उपलबध है। यहाँ पर घर में बने सामन जैसे आचार, मिर्च मसाले, नारियल प्रोडक्ट्स जो की सस्ते दामों में उपलब्ध है ।

बाजार में प्राकृतिक रूप से बने हुए आवश्यक तेल और सौंदर्य उत्पाद भी उपलब्ध है जो की गर्मियों में सुखी त्वचा के लिए लाभदायक होते हैं। यही नहीं सिर्फ इस बार के इवनिंग बाजार में हाथ से बने कढ़ाई के बैग्स और स्टोल्स उपलब्ध हैं, साथ ही साथ अदभुत प्रकार की असेस्सोरीएस भी प्राप्य हैं जिसे हर तरह की ड्रेसेस के साथ पहना जा सकता है। इवनिंग बाजार में तरह तरह के घर के बने शेक्स, नींबू पानी ,नारियल का शरबत आदि का मज़ा लिया जा सकता है ।

Previous Most Popular News StoriesA B V G M का प्रतिनिधिमंडल केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्षवर्धन से मिला..
Next Most Popular News Storiesसी एम खट्टर ने 32 करोड़ के कार्यों का शुभारंभ किया
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here