दिल्ली एन सी आर समेत उत्तर प्रदेश में आज भारी बारिश की संभावना..

0
40
heavy rain in Uttar Pradesh, including Delhi NCR.
heavy rain in Uttar Pradesh, including Delhi NCR.

New Delhi/AtulyaloktantraNews: दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई क्षेत्रों में आज सोमवार भारी बारिश हो सकती है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की ओर से रविवार शाम को जारी रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में जगह-जगह जमकर भारी बारिश हो सकती है।

आईएमडी ने उत्तराखंड और ओडिशा में भी भारी बारिश होने की संभावना जताई है। बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ समेत देश के कई क्षेत्रों में रविवार को भी बारिश दर्ज की गई। दिल्ली एनसीआर में सुबह से भी आसमान में काले-काले बादल छाए रहे। निजी मौसम पूर्वानुमानकर्ता स्काइमेट ने दोहपर की रिपोर्ट में फरीदाबाद, गुरुग्राम, झज्जर, सोनीपत समेत दिल्ली एनसीआर में रविवार को बारिश होने की संभावना जताई थी।

स्काइमेट के अनुसार, अगले wy घंटों के दौरान ओडिशा, उत्तर छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है। मौसम पूर्वानुमानकर्ता ने जम्मू-कश्मीर, बिहार के कुछ हिस्सों, झारखंड, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उत्तरपूर्वी राज्य, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, शेष छत्तीसगढ़, गोवा, केरल और कर्नाटक के तटीय हिस्सों में हलकी से मध्यम बारिश बारिश होने की संभावना जताई है।

Previous Most Popular News Storiesपूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किए वसुंधरा पर जम कर प्रहार…
Next Most Popular News Storiesकिसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में बढ़ रही है सरकार -रामविलास शर्मा
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here