कांग्रेस : लंदन में खालिस्तान समर्थक रैली पर भाजपा में चुप्पी क्यों ?

0
90
Why the silence in the BJP on a pro-Khalistan rally in London
Why the silence in the BJP on a pro-Khalistan rally in London

New Delhi/Atulyaloktantra News: लंदन में सिखों के समर्थन में निकाली गई रैली को देश को विभाजित करने की साजिश करार देते हुए कांग्रेस ने सोमवार को मोदी के नेतृत्व में सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाए। कांग्रेस प्रवक्ता प्रदीप सिंह सुरजेवाला ने खालिस्तान समर्थक रैली के बारे में एक न्यूज रिपोर्ट साझा करते हुए ट्वीट कर कहा,‘‘पंजाब में उग्रवाद को दोबारा हवा देने के लिए भयवाह साजिश रची गई। इस पर भाजपा-अकाली दल मौन क्यों हैं? 56 इंच के सीने वाली मोदी सरकार इस षड्यंत्र पर भौचक क्यूं है ,फिर चुप्पी क्यों।’’

मानवाधिकारों की वकालत करने वाले समूह सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने रविवार को लंदन में ट्राफ्लगर स्क्वायर में पंजाब के लिए जनमत संग्रह कराया, जिसे इन्होंने ‘लंदन का घोषणापत्र’ करार दिया। हजारों की संख्या में सिख अपने समर्थकों के साथ पंजाब में ‘जनमत संग्रह 2020’ अभियान की मांग के लिए इकट्ठा हुए।

Previous Most Popular News Storiesदिग्गज नेता सोमनाथ चटर्जी नहीं रहे
Next Most Popular News Storiesहरियाणा प्रदेश के सैनिक परिवारों की एक्सग्रेसिया राशि बढ़ाई गई
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here