सूची : हरियाणा भाजपा के लोकसभा प्रभारी, जिला प्रभारी

0
176
List Haryana BJP Lok Sabha In-charge
List Haryana BJP Lok Sabha In-charge

अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ ◆ चंडीगढ़। हरियाणा के भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला ने लोकसभा प्रभारी, जिला प्रभारी एवं तीन नये प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों की घोषणा की है । घोषणा के मुताबिक लोकसभा क्षेत्र अंबाला का प्रभारी जगदीश चोपड़ा को बनाया गया है। वहीं कुरूक्षेत्र लोकसभा का प्रभारी मनीष ग्रोवर को,करनाल लोकसभा का नायब सिंह सैनी को, सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में महीपाल ढाण्डा को, रोहतक में अरविंद यादव को, सिरसा में कृष्ण बेदी को, हिसार में वीर कुमार यादव, भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा में डॉ. कमल गुप्ता, गुरूग्राम में दीपक मंगला और फरीदाबाद लोकसभा का प्रभारी गोविंद भारद्वाज को नियुक्त किया गया है।

भाजपा ने 3 प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों की नियुक्ति भी की है उनमें पूर्वांचल प्रकोष्ठ का संयोजक अंगद चौरसिया को ,उत्तराखंड प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक ओ पी भट्ट को,व घुमंतू जाति प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक सुनीता चौहान को नियुक्त किया गया है।

इसी तरह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जिला प्रभारियों की भी नियुक्ति की है। इसके तहत जिला पंचकुला का प्रभारी संजय शर्मा को, अम्बाला में धुम्मन सिंह किरमिच, यमुनानगर में गजेन्द्र सलूजा, कुरुक्षेत्र में सत्यवान शेरा, कैथल में कर्णसिंह रानौलिया, करनाल मेंरामेश्वर चौहान, पानीपत में अजय गौड, सोनीपत में संजय भाटिया, जीन्द में ओमप्रकाश अत्रेय, रोहतक में मुकेश गौड़, झज्जर में सुरेन्द्र तेवतिया, सिरसा में श्रीनिवास गोयल, हिसार में ओमप्रकाश पहल, फतेहाबाद में जवाहर सैनी, भिवानी में मनीष मित्तल, दादरी में भानीराम मंगला, महेन्द्रगढ़ में महेश चौहान, रेवाड़ी में अजीत यादव, गुड़गांव में सत्यव्रत शास्त्री, मेवात में डी.सी. यादव, और पलवल जिले का प्रभारी नोरा तोमर और फरीदाबाद जिले का प्रभारी गार्गी कक्कड़ को नियुक्त किया गया है।

Previous Most Popular News Storiesराजीव गांधी के हत्यारे की याचिका पर पुनर्विचार करें राज्यपाल – सुप्रीम कोर्ट
Next Most Popular News Stories2.0 Teaser: रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ का टीजर रिलीज
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here