गांधी जयंती पर भाजपा का स्वच्छता अभियान

0
50
BJP's Cleanliness campaign on Gandhi Jayanti
BJP's Cleanliness campaign on Gandhi Jayanti

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ : भारतीय जनता पार्टी, फरीदाबाद ने आज महात्मा गांधी जी की जयंती के अवसर पर पुरानी चुंगी ओल्ड फरीदाबाद शहर में सफाई अभियान चलाया।गांधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता अभियान का हिस्सा रहे नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सभी जनमानस को स्वच्छता के लिए आगे आने का आह्वान किया ।

BJP's Cleanliness campaign on Gandhi Jayanti
BJP’s Cleanliness campaign on Gandhi Jayanti

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का मानना था कि साफ-सफाई, ईश्वर की भक्ति के बराबर है। इसलिए उन्होंने लोगों को स्वच्छता बनाए रखने की शिक्षा दी। वर्तमान सरकार स्वच्छ भारत के उनके स्वप्न को साकार करने के लिए निरन्तर प्रयास कर रही है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रवीन चौधरी, महिला भाजपा नेत्री अनीता पाराशर, मनीष राघव,बंसीलाल, सुरेंद्र, हरिकिशन चौहान , सोनू,आदि उपस्थित रहे ।

Previous Most Popular News Storiesकिसी भी देश को गरीबी से निकाल सकती है एनर्जी – मोदी
Next Most Popular News Storiesफ्यूचर वैलनेस स्टूडियो का निशुल्क जांच शिविर
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here