दीपक शर्मा वेटरन्स इंडिया के हरियाणा राज्य मीडिया संयोजक नियुक्त

0
150
Deepak Sharma appointed Haryana State Media Coordinator of Veterans India
Deepak Sharma appointed Haryana State Media Coordinator of Veterans India

Faridabad/Atulyaloktantra News: फरीदाबाद के पत्रकार एवं अतुल्यलोकतंत्र के संपादक दीपक शर्मा को वेट्रेन्स इंडिया का हरियाणा राज्य का मीडिया संयोजक नियुक्त किया गया है।

वेटर्न्स इंडिया समस्त भारत की एक्स सर्विसमैन की बड़ी संस्था है ,जिसकी सभी प्रदेशों में शाखाएं हैं। उनकी नियुक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष बी के मिश्रा ने संस्था के राष्ट्रीय सचिव एवं हरियाणा एक्सपेंशन प्रभारी कर्नल (रि) गोपाल सिंह (VSM) की अनुशंसा पर की गई।

अपनी नियुक्ति के लिए पत्रकार दीपक शर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बी के मिश्रा एवं राष्ट्रीय सचिव कर्नल गोपाल सिंह का आभार जताया है व संस्था को भरोसा दिलाया कि वे हरियाणा में संस्था के कार्यक्रम व नीतियों को हरियाणा के जन जन तक पहुचाने की कोशिश करेंगे।

इस संस्था के संरक्षक मेजर जनरल जी डी बक्शी जी ( जो समाचार चैनलों पर रक्षा सम्बंधित मुद्दों पर बेबाकी से अपने विचार देते हैं ) एवं एयर मार्शल एस के जिंदल जी हैं।

कर्नल गोपाल सिंह जी ने पत्रकार दीपक शर्मा को नियुक्त पत्र फरीदाबाद में सेक्टर 16 स्थित दीपक शर्मा के कार्यालय पर सौंपा । इस अवसर पर उनके साथ दिल्ली से आए हुए कैप्टन रामेश्वर उपाध्याय विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

दीपक शर्मा के साथ इस मौके पर पत्रकार तिलक राज शर्मा ,एडिटर अलाइव न्यूज़ ,विकास, विजय, जसबीर, अमन उपाध्याय, राजेश शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे। दीपक शर्मा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वेटर्न्स इंडिया में जुड़ना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने इस अवसर पर कर्नल गोपाल सिंह (VSM) का विशेष आभार व्यक्त किया व भरोसा दिलाया कि वे उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Previous Most Popular News StoriesAug-2018 E-Paper
Next Most Popular News Storiesसोनाक्षी डायना ने किया हैप्पी फिर भाग जाएगी का प्रमोशन
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here