जतिन भाटिया कांग्रेस व्यापार सेल -फरीदाबाद के जिला चेयरमैन नियुक्त

0
90
District Chairman for Business Cell in Faridabad
District Chairman for Business Cell in Faridabad

Faridabad/Atulyaloktantra News: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस व्यापार सेल के चेयरमैन पंकज डावर ने फरीदाबाद कांग्रेस के युवा नेता व पूर्व पार्षद प्रत्याशी (फरीदाबाद नगर निगम ), जतिन भाटिया को कांग्रेस व्यापार सेल का जिला चेयरमैन नियुक्त किया है।

उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा है कि जतिन भाटिया कांग्रेस की अच्छी नीतियां व्यापारियों तक पहुचाने का कार्य करते हुए अधिक व्यापारियों को पार्टी में जोड़ने का काम करेंगे।

वहीं जतिन भाटिया ने अपनी इस नियुक्ति के लिए प्रदेश चेयरमैन (कांग्रेस व्यापार सेल) पंकज डावर, व प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर का आभार जताया एवं भरोसा दिया है कि वे व्यापारियों से निजी सम्पर्क साधेंगे व प्रदेश नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Previous Most Popular News Storiesराज्यसभा के उपसभापति का चुनाव 9 अगस्त को
Next Most Popular News StoriesDMK प्रमुख करुणानिधि को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here