हंस विद्या मंदिर में तिरंगा फहरा

0
100
वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा
वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा

Faridabad/Atulyaloktantra News : जवाहर कॉलोनी एयरफोर्स रोड स्थित हंस विद्या मंदिर स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया। समारोह में ध्वजारोहण मुख्य अतिथि बृजलाल, हरियाणा यूनियन ऑफ जनलिस्ट के पूर्व प्रधान एवं वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा और अलाइव न्यूज़ के प्रधान सम्पादक एवं वरिष्ठ पत्रकार तिलक राज शर्मा ने किया।

हंस विद्या मंदिर स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह
हंस विद्या मंदिर स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह

स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथियों के स्वागत गीत के साथ हुआ। स्कूल की छात्रा डोली, खुशी, जानवी, प्रिया इत्यादि ने अपनी प्रस्तुति से आए हुए सभी अभिभावकगणों और अतिथियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। समारोह में मुख्य अतिथि बृजलाल, वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा और वरिष्ठ पत्रकार तिलक राज शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारे लिए सौभाग्य की बात है। यह सौभाग्य हमें उन वीरों से प्राप्त हुआ है जिन्होंने सवा सौ साल तक अंग्रेजों से लोहा लिया।

उन्होंने कहा कि हमारे शहीदों ने अपनी जान न्यौछावर कर हमें आजादी तो दे गए, परन्तु इस आजादी को व्यर्थ में युवाओं को नहीं गवाना चाहिए। इस आजादी का मतलब समझना चाहिए और देश के हर नागरिक को राष्ट्रहित में कार्य करने चाहिए। स्कूल के चेयरमैन श्याम भजन हंस ने आए हुए सभी अतिथियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया।

स्कूल की प्रिंसिपल चन्दर रोहिला ने अंत में आये हुए सभी अभिभावकों का कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने पर धन्यवाद किया।

Previous Most Popular News Storiesहरियाणा प्रदेश के सैनिक परिवारों की एक्सग्रेसिया राशि बढ़ाई गई
Next Most Popular News Storiesलुधियाना में सिद्धू के पोस्टर जलाए गए, पाक सेना प्रमुख को गले लगाने का आरोप
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here