महिला शक्ति देश की सबसे बड़ी ताकत है -शैलजा

0
93

Faridabad/AtulyaloktantraNews: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस की राज्यसभा सांसद कुमारी शैलजा ने कहा कि जिस देश की महिला शक्ति मजबूत होगी वह देश हमेशा विकास करेगा। कांग्रेस पार्टी के पास सबसे मजबूत महिला संगठन है, जो पूरे देश में काम कर रहा है। कुमारी शैलजा मोहना रोड़ स्थित पंजाबी धर्मशाला में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रोजेक्ट शक्ति के उदघाटन अवसर पर बोल रही थी। इस अवसर पर एक फोन नंबर 7996479964 जारी किया जिसके द्वारा महिला कांग्रेस कार्यकर्ता सीधे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से संवाद स्थापित कर सकेंगी। इस कार्यक्रम का आयोजन महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्षा साधना सिंह ने किया।
महिला शक्ति देश की सबसे बड़ी ताकत है --शैलजाइस अवसर पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर, प्रदेश अध्यक्षा सुमित्रा चौहान मौजूद थी। कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा ने जनता से झूठ बोलकर सरकार तो बना ली, लेकिन चुनाव के दौरान किए गए वादे अभी तक पूरे नहीं किए हैं। भाजपा सरकार में महिला सुरक्षित नहीं है। महिलाओं पर होेने वाली घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रोल व डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विदेश से काले धन को लाकर लोगों के खातों में 15 लाख रुपये भेजने का वादा किया था, लेकिन पांच साल पूरे होने को हैं। अभी तक 15 रुपये भी नहीं आए। जनता अब भाजपा सरकार की नियत व नीति को समझ चुकी है। केंद्र व राज्य में आगामी सरकार कांग्रेस की होगी।
शारदा राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनहोर लाल खट्टर ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। सरकार बनने के बाद युवा वर्ग रोजगार मिलने की जगह और बरोजगार हो गया है। जिससे युवा दिशा से भटक रहे हैं। प्रदेश अध्यक्षा सुमित्रा चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था बेकार हो चुकी है।
महिलाओें का घरों से निकालनेा मुश्किल हो रहा है। खुलेआम नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं। इसके बाद भी अपराधी खुले घूम रहे हैं। इससे प्रदेश की महिलाओं में सरकार के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है। जिला अध्यक्षा साधना सिंह ने मुख्य अतिथि कुमारी शैलजा व अन्य अतिथियों को स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में अराजकता का माहौल है। जिससे आम आदमी पेरशान है। गरीब को रोजी रोटी कमाना मुश्किल हो गया है। प्रदेश की जनता त्राही-त्राही कर रही है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से विधानसभा की सभी छह सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार की जीत होगी। क्योंकि कांग्रेस के पास सबसे मजूबत महिला शक्ति है। इस मौक पर रंजीता मेहता, सुधा भारद्वाज, पूजा शर्मा, विमल सरोह, रूचि शर्मा, प्रतिभा, वीनू अग्रवाल सहित बंडी संख्या मेंं महिलाएं मौजूद थी

Previous Most Popular News Storiesस्व. मास्टर पूरन लाल जी की 12 वीं पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित
Next Most Popular News StoriesEaseMyTrip ने किये 10 वर्ष पूरे..
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here