हुडा (HUDA) द्वारा भेजी गई एन्हांसमेंट के विरोध में सेक्टर 8 वासियों की मीटिंग

0
344
Meeting of Sector 8 Villagers Against Enhancement sent by HUDA
Meeting of Sector 8 Villagers Against Enhancement sent by HUDA

Faridabad/AtulyaloktantraNews: एकता पार्क सेकटर -8 में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा भेजी गई एनहांसमैंट के विरोध स्वरूप पूरे सेकटर -8 के निवासियों ने भाग लिया ।सैक्टर वासियों का कहना था कि बिना किसी नोटिस के 40 वर्ष पुराने एलाटमेंट हुए पलॉटस पर इस तरह की बिना डिटेल दिये यह अनुचित है।

Meeting of Sector 8 Villagers Against Enhancement sent by HUDA
Meeting of Sector 8 Villagers Against Enhancement sent by HUDA

इस सभा की अध्यक्षता एन के गर्ग एडवोकेट एवं चेयरमेन आर डबलू ए ने की , इसके अतिरिक्त श्री कुलबीर सिंह तेवतिया पार्षद वार्ड नं 34,श्री वजीर सिंह डागर उप -परधान भा ज पा फ़रीदाबाद ,श्री अरूण चौहान प्रधान आर डबलू ए स्कूल बलॉक, श्री राजपाल शर्मा, प्रधान पुलिस लाईन बलॉक तथा सभी पदाधिकारी व गणमान्य रेजीडेटस उपस्थित थे।
सर्व सम्मति से यह निर्णय लिया कि दिनांक 3/7/18 वे कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को एक ज्ञापन देंगे क्योंकि वह क्षेत्र के विधायक होने के साथ साथ प्रदेश सरकार में मंत्री भी हैं और यदि आवश्यक हुआ तो यही ज्ञापन सांसद एव केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को भी देंगे।
उक्त जानकारी RWA हॉस्पिटल ब्लॉक सैक्टर 8 के प्रधान चौ विजेंद्र सिंह जी ने दी । इस अवसर पर RWA के सभी प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे।

Previous Most Popular News Storiesदूरियां बनी नजदीकियां-शिवपाल ने मनाया रामगोपाल का जन्मदिन, काटा केक..
Next Most Popular News Storiesउत्तराखंड: बस खाई में गिरने से 48 की मौत ,PM व CM ने व्यक्त की संवेदना…
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here