पत्रकारों के सम्मान से भरा नेता जी का घर

Chandigarh/Atulya Loktantra : दीवाली के तीन-चार दिन पहले शहर के तमाम पत्रकारों के पास हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद की तरफ से दीवाली की शुभकामनाओं को लेकर फोन किया गया था, फोन पर प्रदेशाध्यक्ष की तरफ से आपको उपहार भेजा जा रहा है कि बात कहकर सभी पत्रकारों के घर का पता और पिन कोड पूछा गया था लेकिन दीवाली को बीते एक सप्ताह होने जा रहे है और नेता के द्वारा पत्रकारों को भिजवाया गया सम्मान आज तक पत्रकारों के पास नहीं पहुंचा है। आपको बता दें एक सप्ताह बीत गए लेकिन एक ग्रीटिंग तक पत्रकारों को नहीं मिला।

क्या ये शहर के पत्रकारों के साथ एक मजाक था या फिर और कुछ? आपको बता दें प्रदेशाध्यक्ष हरियाणा में ही रहते है फिर उनके उपहार को फरीदाबाद आने में इतना समय क्यों लग रहा है। शहर में तो यह भी शोर है कि उपहार तो समय पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के नेता के पास आ गया था जो दल बदल कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है, लेकिन नेता जी ने शहर के पत्रकारों तक इसे भिजवाने की जहमत नहीं उठाई और अपना घर भर लिया। सूत्रों की माने तो पार्टी के कुछ कार्यकर्ता नवीन जयहिंद से इस नेता की शिकायत करने का प्लान बना रहे हैं।

Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Atulya Loktantra Video