आधारशिला प्री-प्राइमरी स्कूल में बच्चों को पिलाई गई पोलियो ड्रॉप्स

0
77
adharshila-pre-primary-school
adharshila-pre-primary-school

Faridabad/Atulya Loktantra News : ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 87 (एस आर पर्ल फ्लोर ) स्थित आधारशिला प्री-प्राइमरी स्कूल में स्वास्थ्य विभाग के पोलियो अभियान के तहत आसपास के क्षेत्र के नन्हे बच्चों को विभाग की टीम द्वारा पोलियो की ड्रॉप्स पिलाई गई। सरकार की जनहित की जनहित की योजनाओं को कारगर करने में यह स्कूल सदैव अहम भूमिका निभाता आ रहा है यह जानकारी स्कूल के संस्थापक  बृजमोहन वत्स ने दी।

उन्होंने यह भी बताया कि स्कूल क्षेत्र के लोगों के स्वस्थ जीवन को ध्यान में रखते हुए समय 2 पर  पर्यावरण की शुध्दता के लिए हवन भी करता आ रहा है आज इसी बात को ध्यान में रखते हुए स्कूल में हवन रखा गया व सुबह से ही करीब 100 बच्चों को विभाग के सहयोग द्वारा  पोलियो ड्रॉप पिलवाई गई ।

इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल जगमोहन वत्स, प.योगेश शर्मा, गिर्राज शर्मा, जगदेव मुदगिल व समाजसेवी व पत्रकार दीपक शर्मा एवं अन्य स्थानीय गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Previous Most Popular News Storiesराहुल को लेकर क्या बोल गई सांसद महोदया
Next Most Popular News Storiesमुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में यू पी में तेजी से हो रहा विकास –राजनाथ सिंह
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here