हरियाणा के प्रमुख राजमार्गों को जोड़ेगा KMP एक्सप्रेस वे

0
264
KMP Expressway to Connect Haryana's Highways
KMP Expressway to Connect Haryana's Highways

अतुल्यलोकतंत्र News चण्डीगढ। हरियाणा के मुख्य सचिव डीएस ढेसी ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये हैं कि कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के कार्य को 30 जून, 2018 तक पूरा किया जाना सुनिश्चित करें।

  • ढेसी कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के निर्माण की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

ढेसी ने कहा कि हरियाणा के विकास में कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे की अहम भूमिका होगी। यह एक्सप्रेस-वे हरियाणा से गुजरने वाले प्रमुख राजमार्गों को तो आपस में जोड़ेगा ही, साथ-साथ विकास के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका भी अदा करेगा।

Previous Most Popular News Storiesमिस इंडिया एलीट में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करेगी रितू लखीना
Next Most Popular News Storiesकिसान आंदोलन का आज तीसरा दिन ,शब्जियाँ फल आदि की सप्लाई में दिक्कत
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here