कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान आ रहे हैं राहुल..

0
51
Rahul Gandhi President of Indian National Congress
Rahul Gandhi President of Indian National Congress

Jaipur/Atulyaloktantra News: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 11 अगस्त को राजस्थान आएंगे। वे जयपुर में रोड शो कर कांग्रेस के राजस्थान विधानसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के करीब 8 माह बाद पहली बार यहां आएंगे। 16 दिसंबर 2017 को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में उनकी औपचारिक ताजपोशी की गई थी।

11 अगस्त को चुनाव कैंपेन की शुरुआत करने से पूर्व राहुल गांधी संभवतया सबसे पहले मोतीडूंगरी गणेश मंदिर जाएंगे। इसके बाद शहर के आराध्य गाेविंददेवजी मंदिर में जाएंगे।

Previous Most Popular News Storiesव्यभिचार विवाह संस्थान के लिए खतरा, सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा …
Next Most Popular News Storiesविश्व जैव ईंधन दिवस पर इंडियन ऑयल (R&D ) की दो नवीन तकनीकों का अनावरण
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here