DMK प्रमुख करुणानिधि को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

0
31
DMK chief Karunanidhi final farewell
DMK chief Karunanidhi final farewell

Atulyaloktantra News/Agency: चेन्नई / तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री DMK प्रमुख एम करुणानिधि को बुधवार शाम मरीना बीच पर उनके गुरु अन्नादुरई के नजदीक समाधि दे दी गई। इस मौके पर हजारों समर्थकों का हुजूम उमड पड़ा और पूरा परिवार मौजूद था। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के बाद पीएम मोदी ने करुणानिधि के बेटे व डीएमके नेता एम के स्टालिन से बातचीत कर उन्हें ढांढस बंधाया। पीएम ने करुणानिधि की बेटी कनिमोझी से भी बात की और संवेदना प्रकट की।

Previous Most Popular News Storiesजतिन भाटिया कांग्रेस व्यापार सेल -फरीदाबाद के जिला चेयरमैन नियुक्त
Next Most Popular News Storiesप्रधानमंत्री ने आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर पिछड़ों को दी सौगात – योगी
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here