नोएडा : ए डी एम के अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी की कार्यवाही …

0
64
Noida Authority's action on illegal construction
Noida Authority's action on illegal construction

Noida/Atulyaloktantra News :प्रदेश शासन ने नोएडा के कर्नल सिंह प्रकरण में कर्नल सिंह से मारपीट व बदसलूकी के दोषी ए डी एम हरिश्चंद्र को निलंबित कर दिया है। सूत्र बताते हैं कि इस मसौदे पर अन्य अधिकारियों पर भी कार्यवाही हो सकती है।

नोएडा के सेक्टर 29 में कर्नल चौहान जिस मकान में रहते थे वहीं के प्रथम तल पर ए डी एम हरिश्चन्द्र भी रहता था। हरिश्चन्द्र द्वारा किया गया अवैध निर्माण इस विवाद की मुख्य वजह रही है। क्योंकि इसी निर्माण के कारण कर्नल साहब के घर की रौशनी व हवा प्रभावित हो रही थी।

जब विवाद गहराया तो ए डी एम ने अपनी सारी हदें पार की जो जनता के सामने है,कि किस तरह उसने अपने प्रभाव का बेजा इस्तेमाल किया।

एक्स सर्विसमैन की राष्ट्रीय संस्था वेटर्न्स इंडिया ने भी इस प्रकरण में संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के लिए दवाब बनाया।

वेटर्न्स इंडिया के राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा के विस्तार प्रमुख कर्नल (रि.) गोपाल सिंह (VSM) एवं कर्नल डॉ जे पी सिंह जो उत्तरप्रदेश वेट्रेन्स इंडिया के अध्यक्ष भी हैं ,दोनों ने अपने संयुक्त वक्तव्य में कहा कि वेटर्न्स इंडिया मुश्किल के इस वक्त में कर्नल सिंह के परिवार के साथ खड़ी है ।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि हरिश्चंद्र के अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी कार्यवाही कर रही है।
वहीं हरियाणा वेट्रेन्स इंडिया के राज्य मीडिया संयोजक पत्रकार दीपक शर्मा ने कहा सच्चाई की हमेशा से जीत होती आई है व होती रहेगी।

Previous Most Popular News Storiesकेरल का बाढ़ग्रस्त गांव गोद लेंगे आप सांसद संजय सिंह
Next Most Popular News Storiesमुंबई दिल्ली की दूरी होगी आधी ,शुरू होगा एक्सप्रेसवे ..
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here