दूरियां बनी नजदीकियां-शिवपाल ने मनाया रामगोपाल का जन्मदिन, काटा केक..

0
78
Remains made near the distance- Shivpal celebrates Ramgopal's birthday, Kata cake.
Remains made near the distance- Shivpal celebrates Ramgopal's birthday, Kata cake.

इटावा । अतुल्यलोकतंत्र News: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने शुक्रवार को अपना 72वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने रामगोपाल के साथ केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया। ऐसे में सूबे के सबसे बड़े सियासी परिवार में आई दूरियां खत्म होते हुए नजर आ रही हैं।

पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने शहर के एक होटल में अपने बड़े भाई व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का जन्मदिन समारोह आयोजित किया। इस मौके पर दोनों भाई रामगोपाल यादव व शिवपाल यादव ने मिलकर केक काटा और एक दूसरे को केक खिलाकर एक लंबे समय से आपस में चले आ रहे मनमुटाव को भी दूर किया।

जन्मदिन मनाकर शिवपाल-रामगोपाल ने आज यह संदेश दे दिया अब हम सब एक है। शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया। शिवपाल ने अपने बड़े भाई रामगोपाल यादव को जन्मदिन की बधाई दी।

Previous Most Popular News Storiesस्विस बैंकों में रखा सारा पैसा अवैध नहीं – पीयूष गोयल
Next Most Popular News Storiesहुडा (HUDA) द्वारा भेजी गई एन्हांसमेंट के विरोध में सेक्टर 8 वासियों की मीटिंग
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here