उत्तराखंड: बस खाई में गिरने से 48 की मौत ,PM व CM ने व्यक्त की संवेदना…

0
86
Uttarakhand 48 killed due to fall in ditch, PM and CM expressed condolences
Uttarakhand 48 killed due to fall in ditch, PM and CM expressed condolences

अतुल्यलोकतंत्र News. com पौड़ी। उत्तराखंड में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर एक बस खाई में गिर गई।

यह बस रविवार सुबह करीब छह बजे धौन गांव से रामनगर की ओर चली थी। ग्वीन पुल के पास बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। आपदा कन्ट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार 48 लोगो की मौत हो गई।
वहीं सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके रवाना हो गई है। एसडीआरफ की टीम तीन हैलीकॉप्टर के साथ रवाना हुई है। बताया जा रहा है कि यह बस 28 सीटर थी और काफी ओवरलोडेड होने की वजह से सडक़ से करीब 60 मीटर नीचे संगुड़ी गदेरे (बरसाती नाले) में गिरी है।

PM मोदी और CM त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जताया शोक- पौड़ी गढ़वाल की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दुख जताया और हर संभव मदद का भरोसा दिया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, पौड़ी जिले के धूमाकोट के पास बस दुर्घटना का समाचार पा कर बहुत गहरा दुख हुआ है। मैंने जिला प्रशासन को तत्काल राहत पहुंचाने के निर्देश दिये हैं। स्थानीय प्रशासन, पुलिस व एसडीआरएफ बचाव कार्य में जुट गए हैं।

Previous Most Popular News Storiesहुडा (HUDA) द्वारा भेजी गई एन्हांसमेंट के विरोध में सेक्टर 8 वासियों की मीटिंग
Next Most Popular News Storiesचलो गांव की ओर कार्यक्रम के तहत राजेश नागर ने सुनी ग्रामीणों की समस्या…
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here