साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को गूगल ने चुना 2020 की नेशनल क्रश

New Delhi/Atulya Loktantra News: कन्नड़ सिनेमा की ख़ूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के फ़ैंस को उस वक़्त बड़ा सरप्राइज़ मिला, जब सर्च इंजिन गूगल ने एक्ट्रेस को National Crush Of India 2020 Female घोषित किया। गूगल में नेशनल क्रश सर्च करने पर रश्मिका का नाम परिणामों में मिलता है।

इसके बाद ट्विटर पर भी रश्मिका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ ट्रेंड होने लगीं। रश्मिका ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर भी किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा- मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं। वो इतने प्यारे हैं… नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है। 24 साल की रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफ़ी लोकप्रिय हैं। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में काम किया है।

रश्मिका ने 2016 में Kirik Party फ़िल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में रश्मिका की अदाकारी की ख़ूब तारीफ़ हुई थी और फ़िल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्मों में शामिल हुई।

2018 में रश्मिका ने Chalo फ़िल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया और अब सुल्तान फ़िल्म से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। रश्मिका की अभी महज़ 10 फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं, मगर फ़िल्मों की कामयाबी और अपने टैलेंट के बलबूते रश्मिका ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है।

ट्विटर पर उनके फैंस भी एक्ट्रेस के नेशनल क्रश बताये जाने पर काफ़ी जोश में हैं और बढ़-चढ़कर ट्वीट कर रहे हैं। रश्मिका को सबसे अधिक शोहरत उनकी फ़िल्म गीता गोविंदम के लिए मिली, जिसमें उन्होंने अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था।

इसके बाद दोनों डियर कामरेड में साथ है, जिसमें उनकी कैमिस्ट्री काफ़ी पसंद की गयी। रश्मिका फ़िलहाल पुष्पा की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं, जिसमें वो अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।