सेक्टर 22 हत्याकांड : मृतक की पत्नी गिरफ्तार और प्रेमी फरार

Faridabad/Atulya Loktantra : अवैध संबंध में लोग इतने पागल हो जाते हैं कि अपने ही पति की हत्या तक करवा सकते हैं. कल सेक्टर 22 की मार्केट में दिनदहाड़े एक युवक को तलवार से काट दिया गया इस हत्याकांड के बाद पूरे शहर में दहशत फैल गई.

फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमों को लगा दिया है.

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राहुल की हत्या उसकी ही पत्नी करवा सकती है क्योंकि उसकी सास नहीं अपनी बहू पर हत्यारोपी सुमित के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं. मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जब नीतू को सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया तो उसने हत्यारोपी की पहचान अपने साथी सुमित और उसके दोस्त विशाल के रूप में की. फिलहाल सुमित और विशाल दोनों फरार हैं इन्हें पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच पीछे लगी हुई है.

पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू, नीतू के दोस्त सुमित और हत्या में मदद करने वाले मनीष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 120 बी और 34 के तहत एफ आई आर दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस ने जल्द सुमित और मनीष को गिरफ्तार करके केस को सुलझाने का भरोसा दिया है.

कल दिनदहाड़े हुआ था क्या कांड
शहर मेंं सेक्टर-22 एरिया में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई, दो बदमाशों ने एक 32 वर्षीय युवक का देखते ही देखते तलवार से क़त्ल कर दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया और व्हाट्सअप पर बेहद बीभत्स और डरावनी फोटो वायरल होने लगी जिसकी वजह से शहर के लोगों में दहशत का माहौल पैदा होने लगा.

यह घटना एक CCTV में कैद हो गयी जिसकी वजह से पुलिस ने हत्यारे की पहचान कर ली, जब पुलिस पूछताछ के लिए मृतक राहुल के ग्रेटर फरीदाबाद स्थित उसके आवास पर गई तो राहुल की मां ने अपनी बहू के कांडों का खुलासा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी.

पुलिस की कार्यवाही शुरू
पुलिस आयुक्त के निर्देश पर एसीपी क्राइम अनिल कुमार के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 4 टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग जगह भेजी गई हैं, एसएचओ मुजेसर संदीप भी अपनी टीम के साथ आरोपियों तक पहुंचने में जुटे हुए हैं.

मृतक युवक का नाम राहुल है ओर सेक्टर 88 फरीदाबाद का रहने वाला था। राहुल कल सेक्टर 22 के बैंक में अपनी कार से आया था, जिस पर एक आरोपी ने बातचीत के बहाने से उसको रोक लिया दूसरे आरोपी ने तलवार मारकर राहुल की हत्या कर दी, और दोनो मौके से फरार हो गये।

इस सारी घटना की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई सीसीटीवी कैमरे की सहायता से आरोपियों की पहचान हो गई है आरोपी मुजेसर थाना एरिया के रहने वाले हैं।

Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Atulya Loktantra Video