मंत्री जी को कराया सोसायटी की समस्याओं से अवगत

Faridabad/Atulya Loktantra : घर-घर और मोहल्ले मोहल्ले जनसंपर्क अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल फरीदाबाद के सेक्टर 15 में स्थित रेसीडेंस वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों से मिलने सेक्टर 15 के पार्क पहुंचे. गोयल को माला पहना कर सोसायटी के प्रतिष्ठित जनों ने स्वागत किया.

इस अवसर पर लोगों ने अपने सोसायटी की समस्याओं से मंत्री जी को अवगत कराया. गोयल ने सभी की समस्याएं सुनीं व समाधान का भरोसा दिलाया, गोयल ने केंद्र में फिर एक बार मोदी की सरकार चुनने की सभी से अपील की ताकि देश तरक्की के नए आयाम तय करे व फिर एक बार विश्व गुरु का दर्जा हासिल हो।

सेक्टर 15 की मीटिंग में जेजेपी (जन नायक जनता पार्टी) के सुभाष पांचाल को उनके 500 साथियों के साथ कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल जी ने मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा की सदस्यता दिलाई। मंत्री जी ने विश्व प्रृथ्वी दिवस पर पर्यावरण की सुरक्षा के लिए RWA के सभी सदस्यों से अपने इलाके में साफ सफाई के साथ भविष्य के लिए वर्षा जल संग्रह करने की बात कही व हर सदस्यों से वृक्षारोपण की जिम्मेदारी तय करने की अपील की।

Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Atulya Loktantra Video