विधायक ( MLA) सीमा त्रिखा के प्रयासों से एसजीएम नगर में विकास कार्यों का उद्घाटन

विधायक ( MLA) सीमा त्रिखा के प्रयासों से एसजीएम नगर में विकास कार्यों का उद्घाटन
विधायक ( MLA) सीमा त्रिखा के प्रयासों से एसजीएम नगर में विकास कार्यों का उद्घाटन

फरीदाबाद ( अतुल्य लोकतंत्र ): बड़खल विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा द्वारा गत दिनों बैसाखी के पावन पर्व व डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में SGM नगर के C-ब्लॉक कलगीधर गुरुद्वारा रोड़ से C- ब्लॉक की गलियों को RMC बनाने का कार्य की शुरुआत की गई। आज उसी कड़ी में तीसरी गली Ex-आर्मी स्कूल वाली गली को भी RMC बनाने की शुरुआत विधायिका सीमा त्रिखा की अनुपस्थिति में उनके सहयोगी हरेन्द्र शर्मा ने स्थानीय गणमान्य निवासियों व संगठन के साथियों की उपस्थिति में की।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में प्रदेश में विकास कार्यों की बाढ़ आई हुई है। श्रीमती सीमा त्रिखा के नेतृत्व में बड़खल विधानसभा क्षेत्र में लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए तेजी से विकास कार्य किए जा रहे हैं। उक्त गलियों व सड़कों के पुनर्निर्माण की मांग काफी समय की जा रही थी, इन निर्माण कार्यों के पूर्ण होने से यहां के निवासियों को काफी राहत मिलेगी तथा अन्य विकास कार्यों को इसी तरह शीघ्र-अतिशीघ्र पूरा करा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना हमारा फर्ज है और इसके लिए श्रीमती सीमा त्रिखा द्वारा विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। आज पूरे बडख़ल क्षेत्र का कोई भी कोना विकास कार्यों से अछूता नहीं है, चारों ओर कोई न कोई विकास कार्य कराया जा रहा है तथा जहां कहीं भी कोई थोड़ी-बहुत परेशानी है उसे भी दूर किया जा रहा है। बड़खल विधानसभा क्षेत्र को सुंदर एवं बेहतरीन वातावरण देने के लिए वो निरंतर सक्रिय हैं।

इस मौके पर रामपाल भारद्वाज, सतेंद्र पांडेय, कर्मवीर बैसला, कपिल शर्मा, सीताराम मेहता, सरदार मंजीत सिंह, अशोक शर्मा, मुरारी लाल गर्ग, राकेश भंडारी, देवेन्द्र सिंह, सुरजीत सिंह, संजय गर्ग, नौजवान चंदीला, बी.एन. सिंह, रेवती सिंह, राकेश मेहता, कमल सिंह, सुभाष दलाल, गुलशन भारद्वाज, राहुल भड़ाना, अभिषेक भड़ाना एवं गुरुचरण सिंह आदि मौजूद रहे।

Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Atulya Loktantra Video